breaking news New

UP रेप मामले में विधायक पर गिरफ्तारी की तलवार, भाजपा हाईकमान के तेवर सख्त

माय सर्किल्स टीम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक महिला द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने के बाद विपक्ष समेत आम लोगों के निशाने पर आई योगी सरकार ने अपने तेवर सख्त कर लिए हैं। भाजपा हाईकमान के मामले को लेकर भवें चढ़ाने के बाद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को न सिर्फ पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है, बल्कि उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक भाजपा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इस मामले को अब और ढील नहीं देने का निर्णय किया है। इस मामले में हुई एक बैठक के बाद उन्होंने योगी सरकार को जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं ताकि पार्टी की हुई छीछालेदर की भरपाई की जा सके।

अब बदलते घटनाक्रम में इस मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी बाहर निकाल सकती है। साथ ही सीआईटी रिपोर्ट के बाद उन पर एफआईआर भी दर्ज हो सकती है।

सूत्रों से पता चला है कि उन्नाव मामले में एडीजी लखनऊ जोन की प्रारंभिक रिपोर्ट तैयार है। डीजीपी ओपी सिंह को थोड़ी देर में राजीव कृष्णा रिपोर्ट सौंप देंगे। इसमें पीड़िता के पिता से मारपीट में विधायक के भाई को दोषी बताया गया है। साथ ही यह भी माना है कि दोनों परिवार के बीच किसी पुराने मामले में आरोप-प्रत्यारोप चल रहे थे। रेप में विधायक के शामिल होने पर विस्तृत जांच की जा रही है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password