breaking news New

हादसों का गुरुवार: दिल्ली में टैंकर से टकराई स्कूल वैन

दिल्ली में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला उत्तर पश्चिमी जिले के केशवपूरम इलाके का है। यहां केशवपूरम स्थित कन्हैया नगर में सुबह स्कूल वैन और दूध के टैंकर में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में एक सात वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि 17 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां उनका उपचार चल रहा है। मृतक बच्ची की पहचान साक्षी उर्फ गरिमा (7) के रूप में हुई है। फिलहाल केशवपूरम थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार सुबह करीब सात बजे पुलिस को सूचना मिली की स्कूल वैन को दूध के टैंकर ने टक्कर मार दी है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आस-पास के लोगों की मदद से सभी बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने साक्षी उर्फ गरिमा को मृत घोषित कर दिया।

वैन थे 18 स्कूली बच्चे

उत्तरी पश्चिमी जिले की डीसीपी असलम खान के अनुसार वैन में करीब 18 बच्चे सवार थे। हादसे में केन्द्रीय विद्यालय की तीसरी कक्षा की छात्रा साक्षी उर्फ गरिमा की मौत हुई है। जबकि अन्य बच्चों का अलग-अलग अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह है घायल बच्चे

सुहानी (12)– ट्रामा सेंटर अस्पताल

मोहम्मद आयन (14)– ट्रामा सेंटर अस्पताल

दीपांशी (14)– ट्रामा सेंटर अस्पताल

धनिक्षा (14)– ट्रामा सेंटर अस्पताल

तरूण (12)– ट्रामा सेंटर अस्पताल

रितेश (14)– ट्रामा सेंटर अस्पताल

तानिया (7)– लोक नायक अस्पताल

टीना (14)– लोक नायक अस्पताल

जोन (8)– लोक नायक अस्पताल

विनय (13)– लोक नायक अस्पताल

दानिश (12)– लोक नायक अस्पताल

रिशिका (14)– लोक नायक अस्पताल

तिशा (14)– दीपचंद बंधु अस्पताल

वंश (7)– दीचंद बंधु अस्पताल

वैष्णवी (7)– दीचंद बंधु अस्पताल

लवली (10)– दीचंद बंधु अस्पताल