breaking news New

कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट पूनम यादव के साथ मारपीट

 

वाराणसी। कॉमनवेल्थ गेम्स में जहां एक ओर अपने बेहतर प्रदर्शन के दम पर भारतीय खिलाड़ी देश का नाम रोशन कर रहे हैं, वहीं इन प्रतिभावान खिलाड़ियों को अपने ही देश में हमले का शिकार होना पड़ रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी का है जहां पर कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाली पूनम यादव पर हमले की खबर सामने आ रही है, पूनम स्वयं हमले की सूचना को लेकर वाराणसी के रोहनिया थाना पहुंचीं।

प्राप्त हो रही जानकारियों के मुुताबिक कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाली पूनम यादव अपने बुआ के घर पर गई हुई थीं, जहां पर उनकी बुआ के परिवार और उनके पड़ोसियों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट और विवाद हो गया। पूनम ने इस विवाद में बीच बचाव की कोशिश की जिसमें उनपर भी हमला किया गया। जिसके बाद पूनम और उनके बुुआ के परिवार वालों ने डायल 100 पर इस विवाद की शिकायत की जिसके बाद रोहनिया थाना में मामला दर्ज कराया गया।

पूनम यादव के भाई ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि पुलिस का रवैया एक बार फिर से ढुलमुल ही रहा। एसओ रोहनिया और सीओ सदर दोनांे के मोबाइल पर कई बार फोन किया गया, लेकिन दोनों ने ही फान नहीं उठाया। पूनम के बुआ के परिवार वालों की शिकायत है कि यह मारपीट ग्राम प्रधान के इशारे पर हुई है। बताया जा रहा है कि इस आपसी विवाद में पूनम के चाचा को गंभीर चोट आई है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, साथ ही पूनम के चचेरे भाई को भी चोट आई हैं, इतना ही नहीं विवाद के बीच बचाव के दौरान पूनम के साथ भी धक्का-मुक्की हुई है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password