breaking news New

जैकलीन फर्नांडीज की कार का हुआ एक्सीडेंट

मुबंई।

बॉलीवुड सेलेब्रिटियों की पार्टियां अक्सर रात में ही होती है। ऐसे में उन्हें कई बार अकेले घर लौटना पड़ता है। रास्ते में उनके फैन उनसे मिलने के लिए या उनके साथ एक तस्वीर खिंचावाने के लिए उनका पीछा करते हैं। ऐसा ही हाल गुरुवार की रात जैकलीन का था। जैकलीन फर्नांडीज रेस -3 की टीम के लिए रखी पार्टी से लौट रहीं थीं।

इसी वक्त एक ऑटो चालक ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। जैकलीन बांद्रा कार्टर रोड पर गाड़ी चला रही थीं। इसी रोड पर ऑटोवाला बेहद नजदीक आ गया। नजदीक आता देख उसने कार का कंट्रोल खो दिया। इससे उनकी कार और ऑटो में टक्कर हो गई।

शुक्र है कि इस घटना में जैकलीन और ऑटो चालक को कोई चोट नहीं लगी। जैकलीन के साथ यह हादसा सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से अपने घर लौटने के दौरान हुआ। रेस -3 में जैकलीन सलमान के साथ काम कर रही हैं।

इस फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, शाकिब सलीम, फ्रेडी दारूवाला और अमित भी दमदार भूमिका में नजर आएंगे। एक्टर नरेंद्रा झा भी फिल्म में दिखाई देंगे हालांकि उनकी मौत हो चुकी है। डायरेक्टर रेमो डिसूजा की यह फिल्म 15 जून को रिलीज होगी। इससे पहले 15 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

0 Comments

Leave a Comment