breaking news New

ईद पर टकराएंगे रजनीकांत और सलमान खान

मुंबई।
एक दक्षिण भारत की फिल्मों का ‘भगवान’ माना जाता है तो दूसरा हिंदी सिनेमा का दबंग भाईजान। बॉक्स ऑफिस पर जब दोनों आते हैं तो कमाई का तूफ़ान मचा देते हैं। ऐसे में जरा सोचिये कि अगर दोनों का मुकाबला हो जाए तो क्या होगा। ऐसा ही कुछ इस ईद पर होने वाला है।

इस 15 जून को यानि ईद के मौके पर सलमान खान और रजनीकांत आमने-सामने होंगे अपनी अपनी फिल्मों के साथ। दरअसल रजनीकांत स्टारर फिल्म काला (काला-कलिकरण ) की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। पहले इस फिल्म को 27 अप्रैल को रिलीज़ होना था, लेकिन निर्माताओं ने तय किया किया है कि ये फिल्म अब उस दिन रिलीज़ नहीं की जाएगी। ख़बर कि काला को अब ईद के मौके पर लाने की तैयारी की जा रही है।

ठीक उसी दिन सलमान खान की फिल्म रेस 3 भारत सहित दुनिया के कई देशों में रिलीज़ की जाएगी। अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि काला को ईद पर ही रिलीज़ किया जाएगा लेकिन सूत्रों के मुताबिक मेकर्स को रजनीकांत की फिल्म को रिलीज़ करने के लिए यही डेट सूट कर रही है।

फिल्म काला को रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है। पी ए रंजीत निर्देशित काला मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है। फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है। यह तमिलनाडु से भाग कर मुंबई आए ऐसे आदमी की कहानी है जो धारावी इलाके में अपना सिक्का चलाता है।

सलमान की रेस 3 के सामने उसका आना बॉक्स ऑफ़िस का बहुत बड़ा टकराव कहा जा सकता है क्योंकि इससे थियेटर को लेकर बहुत बड़ी मारामारी होगी और सलमान को साऊथ में सिनेमाघर मिलने में दिक्कत होगी क्योंकि वह ‘ थलइवा ‘ का सिक्का चलता है।


दो साल पहले रजनीकांत की कबाली रिलीज़ हुई थी और तब से बड़े परदे पर उन्हें देखने के लिए उनके फैंस तरस रहे हैं। वो इस साल 26 जनवरी के मौके पर ही आने वाले थे अपनी फिल्म 2.0 के साथ , जिसमें अक्षय कुमार भी विलेन के रोल में हैं। हालांकि इस फिल्म की रिलीज़ को बार बार टाला जा रहा है। ऐसा फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स का काम पूरा न होने की वजह से हो रहा है।

फिल्म की रिलीज़ डेट अब भी तय नहीं है और कहा जा रहा है कि फिल्म अब नवंबर या दिसंबर में रिलीज़ हो सकती है। रजनीकांत की काला का मुकाबला पहले हॉलीवुड की फिल्म एवेंजर्स – इनफिनिट वार के साथ होने वाला था लेकिन अब हॉलीवुड की इस ढ़ेर सारे सुपरहीरोज़ वाली फिल्म के लिए मैदान साफ़ है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password