breaking news New

आलिया के दम से बॉक्स ऑफिस भी हुआ राजी

मुंबई।
राज़ी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर ये साबित कर दिया है कि आलिया भट्ट आज के दौर में अकेले फिल्म को हिट कराने का माद्दा रखती हैं, क्योंकि उनकी फिल्म राज़ी ने पहले वीकेंड में ऐसा कमाल दिखा दिया है।

मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी फिल्म राज़ी ने रिलीज़ के घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पहले तीन दिनों में 32 करोड़ 94 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। रविवार यानि तीसरे दिन फिल्म ने 14 करोड़ 11 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। फिल्म को पहले दिन अनुमान से कहीं अधिक सात करोड़ 53 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था।

राज़ी को मिली इस सफलता का मतलब सिर्फ़ सब माउथ पब्लिसिटी ही नहीं है, बल्कि दर्शकों ने आलिया की एक्टिंग और मेघना गुलज़ार की कहानी कहने के तरीके को भी सराहा है। राज़ी के पास अब ये पूरा हफ़्ता है, शुक्रवार के पहले तक जब वो अपना कलेक्शन और बेहतर साबित कर सकती है।

शुक्रवार को हॉलीवुड की फिल्म डेडपूल रिलीज़ हो रही है और माना जा रहा है कि एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर की तरह इस फिल्म को भी जबरदस्त सफलता मिल सकती है। राज़ी ने अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर स्टारर 102 नॉट आउट के वीकेंड कलेक्शन 16 करोड़ 65 लाख और रानी मुखर्जी की हिचकी के 15 करोड़ 35 लाख कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

0 Comments

Leave a Comment