breaking news New

ऐश ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू, लाख से ऊपर पहुंचे फॉलोअर्स

मुंबई।
ऐश्वर्या राय बच्चन ने फोटो अपलोडिंग साइट इंस्टाग्राम के साथ सोशल मीडिया में डेब्यू कर लिया है। 11 मई को ऐश का इंस्टाग्राम एकाउंट लाइव हुआ और 11 घंटे बाद उन्होंने पहली तस्वीर पोस्ट की, जो आराध्या के जन्म के वक़्त की है।

इस तस्वीर में ऐश नन्ही आराध्या को गोद में उठाए हुए हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा है- एंड आई वॉज बॉर्न अगैन. ख़बर लिखे जाने तक ऐश के एक लाख 11 हज़ार फॉलोअर्स हो चुके हैं, जबकि वो किसी को फॉलो नहीं कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के एकाउंट्स भी हैं, लेकिन अभी तक ऐश ने किसी को फॉलो नहीं किया है। उन्हें फॉलो करने वालों में अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, अर्जुन कपूर, शेखर रवजियानी, शिबानी दांडेकर शामिल हैं।

13 मई को मदर्स डे भी सेलेब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में ऐश की ये तस्वीर मां को समर्पित इस दिन का बख़ूबी संदेश देती है। ऐश फिलहाल बेटी आराध्या के साथ कॉन फ़िल्म फेस्टिवल के लिए गई हुई हैं। कुछ वक़्त पहले आमिर ख़ान ने भी इंस्टाग्राम एकाउंट बनाया है और आपको याद होगा कि उन्होंने पहली तस्वीर अपनी मां की पोस्ट की थी, जिन्हें वो अपने जीवन में सबसे ख़ास शख़्स मानते हैं। आमिर ने जो तस्वीर पोस्ट की थी, वो भी 9 छोटी-छोटी तस्वीरों का कोलाज थी। आमिर ने इंस्टाग्राम के लिए एक रूल बनाया है कि वह एक बार में बस एक तस्वीर ही पोस्ट करेंगे।

0 Comments

Leave a Comment