breaking news New

हापुड़ में मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

विमल स्वामी

हापुड़। कोतवाली पुलिस ने किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में छिपे दो शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है। साथ ही पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक बाइक, तमंचा, चाकू तथा कारतूस बरामद किए। इनमें एक बदमाश गौकशी के एक मामले में फरार चल रहा था।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा के द्वारा चलाए जा रहे अपराध विरोधी अभियान के तहत कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के निर्देशन में उपनिरीक्षक सरवन गौतम अपनी टीम के साथ देर रात वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि रामपुर रोड़ स्थित कब्रिस्तान में कुछ लोग लूट या किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस बताए गए स्थान की घेराबंदी कर ली और टार्च के माध्यम से उनकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस के पास पहुंचने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस ने जान की परवाह न करते हुए दोनों बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ किये जाने पर बदमाशों ने स्वयं को गुलावठी निवासी आकिल पुत्र नूर मोहम्मद तथा अरमान पुत्र रहीमुद्दीन निवासी अली नगकर, हापुड़ बताया।

पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों के पास से उसने एक देशी तमंचा, चाकू, कारतूस, खोखे तथा एक पेशन बाइक बरामद की। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों आकिल गौकशी के एक मामले में छह माह से फरार चल रहा था।

0 Comments

Leave a Comment