breaking news New

पति का था साली से अवैध संबंध, पत्नी ने लगाई फांसी

ओमपाल राणा
धौलाना: थाना क्षेत्र के गांव कंदौला में एक महिला ने पति के अवैध संबंधों का विरोध जताते हुए स्वयं को फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया। लेकिन उसे बचा लिया गया। अब उसका इलाज पिलखुवा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

 

गांव निवासी एक युवक के अपने ही गांव के एक व्यक्ति की साली से अवैध संबंध हैं। उसकी पत्नी उसका विरोध करती है। लेकिन आरोप है कि वह बार बार मना करने पर भी नहीं मान रहा है। बीती शाम भी इसी बात पर पति पत्नी के बीच कहा सुनी हुई। इस पर उसकी पत्नी ने आत्म हत्या की धमकी दी। लेकिन पति के कान पर जूं नहीं चली। उसने कह दिया कि मरना है तो मर जा। इसी बात से क्षुब्ध होकर वह फंदे पर झूल गई। इस दौरान पति हंसता रहा। वहीं मौका  देखकर चार वर्षीय बेटे ने पास में ही रहने वाली अपनी दादी को सब बता दिया। बहू को बचाने के लिए सास दौड़ पड़ी। उसने शोर मचाकर आस पास के लोग भी एकत्रित कर लिए। महिला को फंदे से उतार लिया गया। बेहोशी की हालत में उसे पिलखुवा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं महिला के परिजन की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है।

 

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा का कहना है कि घटना की सूचना पर आरोपी को हिरासत में लिया गया था। लेकिन कोई तहरीर नहीं मिली है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password