breaking news New

आठ हजार की रिश्वत लेने के आरोप में लेखपाल नामजद

ओमपाल राणा।

धौलाना।

धौलाना तहसील के लेखपालों पर यूं तो रिश्वत लेने के आरोप अक्सर लगाए जाते रहते हैं, लेकिन इस बार एक पीड़ित ने रिश्वत लेते समय वीडियो बना ली। शिकायत मिलने पर मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम ने रिपोर्ट दर्ज कराने के आदेश दे दिए।

आदेशों के अनुपालन में राजस्व निरीक्षक ने लेखपाल के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया है। राजस्व निरीक्षक धौलाना सतेंद्र सिंह द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में बताया गया है कि धौलाना तहसील में तैनात लेखपाल सतेंद्र ने गांव नवादा थाना हाफिजपुर निवासी युवक प्रिंस पुत्र रामभजन से हिस्सा प्रमाण पत्र बनाने की एवज में आठ हजार रुपये की रिश्वत ली है। पीड़ित ने रिश्वत देते समय वीडियो बना ली। इसे अधिकारियों को सौंप कर उसने कार्रवाई की मांग की।

इस पर मंगलवार को एसडीएम मीनू राणा के आदेश पर राजस्व निरीक्षक अजयपाल ने शाम के समय थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम 7/ 13 (1)डी -13(2) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

0 Comments

Leave a Comment