breaking news New

सशस्त्र बदमाशों का खंजरपुर के कई घरों पर धावा

ओमप्रकाश शर्मा

मोदीनगर।

करीब आधा दर्जन से अधिक सशस्त्र बदमाशों ने बीती रात खंजरपुर गांव में कई घरों पर धावा बोला। एक मकान से लाखों रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात व कीमती सामान चुरा लिए। गांव में जाग होने पर पीछा कर रहे पूर्व प्रधान के पौत्र को बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाशों ने एक अन्य मकान पर भी धावा बोला, लेकिन वहां से कुछ हाथ नहीं लगा। घायल युवक को मेरठ के सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने थाने पर जमकर हंगामा किया।

जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब तीन बजे आधा दर्जन से अधिक सशस्त्र बदमाशों ने गांव खंजरपुर में अशोक शर्मा के यहां धावा बोला। वहां से दो लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिए। गृहस्वामिनी अनीता शर्मा ने बताया कि वह लोग बच्चों के साथ ऊपर के कमरे में सो रहे थे। रात को किसी काम से वह उठकर नीचे आई तो कमरे का ताला टूटा पड़ा था और संदूक का सामान बिखरा पड़ा था। इस पर उसने शोर मचा दिया।

अनीता के मुताबिक जब उसने शोर मचाया, तब बदमाश उनके यहां से चोरी करने के बाद दूसरी गली में रह रहे पूर्व प्रधान रघुनाथ के मकान में तांका-झांकी कर रहे थे। शोर शराबा होने पर रघुनाथ का पौता अभिषेक (22) व उसका बड़ा भाई अंकुर भी जाग गए।

घर में जाग होने पर बदमाश भागने लगे। उनका पीछा करके अभिषेक ने एक बदमाश को दबोच लिया, मगर तभी दूसरे बदमाश ने अभिषेक पर गोली चला दी, जो उसकी जांघ पर लगी। इसी बीच गांव के अन्य लोगों को पीछा करते देख बदमाश फायरिंग करते हुए जंगल की ओर भाग निकले।

अनीता ने बताया कि रघुनाथ के घर से पहले बदमाश मनोज के घर भी पहुंचे थे, लेकिन वहां उनके कुछ हाथ नहीं लगा।

इधर घटना के विरोध में ग्रामीणों ने सोमवार सुबह कोतवाली में जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का कहना है कि करीब एक माह पहले भी चोर दो घरों से लाखों के जेवरात चुराकर ले गए थे। इन चोरियों का आज तक खुलासा नहीं हुआ है। कोतवाली प्रभारी गजेंद्रपाल सिंह ने प्रदर्शनकारियों का आश्वासन दिया कि चोरी की इस वारदात का जल्द खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

अभिषेक की बहादूरी को सलाम

बदमाश अभिषेक की गिरफ्त से भले ही भाग निकला हो, लेकिन बदमाश हथियारबंद हैं इसकी जानकारी होने के बाद भी अभिषेक ने उनका पीछा ही नहीं किया बल्कि एक बदमाश को दबोच भी लिया। इस बीच दूसरे बदमाश ने अभिषेक पर गोली चला दी। बताते हैं कि उसके बाद भी अभिषेक ने हार नहीं मानी और कुछ दूर तक दोबारा बदमाशों का पीछा किया, लेकिन ग्रामीणों को आता देख बदमाश फायरिंग करते भाग निकले। अभिषेक की बहादुरी की पूरे इलाके में तारीफ हो रही है।

0 Comments

Leave a Comment