breaking news New

बजबजाती नालियों की शिकायत पर मिली जान से मारने की धमकी

रवींद्र बंसल
लोनी।

ऑनलाइन शिकायत से भड़के सभासद ने शिकायतकर्ता को ही जान से मारने की धमकी दे दी। पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से ऑनलाइन शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

सभासद की इस दबंगई की चर्चा पूरी लोनी में हो रही है। बताते हैं कि खराब हैंड पंप और बजबजाती नाली को लेकर |ऑनलाइन शिकायत स्थानीय निवासी ने की थी, लेकिन सफाई कराने या हैंडपंप ठीक कराने के बजाय सभासद ने शिकायतकर्ता को ही जान से मारने की धमकी दे दी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 52 निवासी और आम आदमी पार्टी के लोनी विधानसभा प्रभारी हाजी मोहम्मद अली ने 17 अप्रैल को वार्ड में बजबजाती नालियों और खराब हैंडपंप की जिलाधिकारी के जनसुनवाई कार्यक्रम में ऑनलाइन शिकायत की थी। जिलाधिकारी ने जनहित की शिकायत पर तत्काल संज्ञान लेते हुए 19 अप्रैल को हैंडपंप ठीक करा दिए एवं नालियों की सफाई करा दी।

बताते हैं कि वार्ड नंबर 52 के सभासद चौधरी कम्मन को शिकायतकर्ता का रवैया गवारा नहीं हुआ। ऐसे में उन्होंने हाजी मोहम्मद अली को भविष्य में किसी के लिए सीधा उनसे संपर्क करने को कहा। साथ ही ऑनलाइन शिकायत करने पर जान से हाथ धोने की धमकी दी।

सभासद कम्मन चौधरी से इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने बताया मैंने जान से मारने की धमकी नहीं दी। कई लोगों के सामने बात हुई थी। मैंने केवल इतना कहा था कि ऑनलाइन शिकायत न कर सीधा संपर्क करो मैं आपका काम करूंगा। ऑनलाइन शिकायत करना अच्छी बात नहीं है।

हालंकि इससे प्रश्न यह उठता है कि अगर सभासद को काम कराना ही होता, तो किसी व्यक्ति को शिकायत करने की जरूरत क्यों पड़ती। जब सभासद ने नहीं सुना तब हाजी अली मोहम्मद ने ऑनलाइन शिकायत की, जिस पर कार्य हुआ।