breaking news New

लोनी में 200 रुपए के लिए खूनी संघर्ष

प्रवीण बंसल

लोनी। थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र के पंचलोक गांव में उधार के 200 रुपए मांगने पर खूनी संघर्ष हुआ। शनिवार को थाना ट्रोनिका सिटी के अंतर्गत आने वाले पंच लोक गांव में रात्रि 8: 45 पंचलोक गांव में रवि पुत्र योगेश ने बताया कि मेरे घर के सामने रहने वाले संदीप पुत्र सत्त्ते निवासी पंच लोक को कुछ माह पहले 200 रुपए उधार दिए थे। इसके बाद आज मैंने करीब रात्रि 8:45 पर संदीप से अपने पैसे वापस मांगे तो संदीप मेरे साथ गाली गलौज करने लगा।

 

उसने बताया कि जैसे ही मैंने उसको गाली गलौज करने के लिए मना किया तो इतने में ही संदीप के पिताजी सत्य राजू जोगिंदर गोली लाठी डंडा लेकर आ गए और मेरे साथ मे मारपीट करने लगे। इतने में ही मारपीट का शोर शराबा सुनकर मेरे छोटे भाई मोनू व रिंकू और मेरी छोटी बहन प्रियंका मुझे उन लोगों से जैसे ही छुड़ाने लगे। उन चारों लोगों ने उन पर भी लाठी डंडे से प्रहार कर दिया। मुझे मेरे भाई रिंकू, बहन प्रियंका और मोनू की पीठ पर चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 

अपने बच्चों की गंभीर हालत देखते हुए देखते हुए रवि के परिजनों ने 100 नंबर पर पुलिस को झगड़े की सूचना से अवगत कराया। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने चारों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।