breaking news New

नोएडा के सफायर स्कूल में खुली क्रिकेट और स्विमिंग एकेडमी, कपिल देव बोले; खूब खेलो

विशाल कसौधन/राहिल कमाल

नोएडा। पूर्व क्रिकेटर कपिल देव मंगलवार को सेक्टर-70 के सफायर इंटरनेशनल स्कूल में पहुंचे। यहां उन्होंने द्रोणाचार्य क्रिकेट एकेडमी और फिटशो स्विमिंग एकडेमी का उद्घाटन किया। इस दौरान कपिल देव की एक झलक पाने के लिए स्कूल के बच्चों के साथ उनके परिजनों का तांता लगा रहा है। द्रोणाचार्य क्रिकेट एकेडमी के सीनियर कोच हरियाणा की ओर से रणजी खेल चुके नरिंदर कुमार हैं।

उद्घाटन के मौके पर कपिल देव ने कहा कि पढ़ाई के साथ बच्चों को स्वस्थ रहना जरूरी है। इसके लिए उनका खेलना जरूरी है। कोई भी मेडल महज एक दिन की मेहनत से नहीं मिल सकता है। उसके लिए आपको मैदान में पसीना बहाना होगा। सफलता का कोई शार्टकट नहीं हो सकता है। पढ़िए और खूब खेलिए।

आपको बता दें कि मंगलवार से स्कूल प्रबंधन ने अपने बच्चों के लिए दो एकेडमी की शुरुआत की है। 1250 बच्चों की संख्या वाले सफायर इंटरनेशनल स्कूल के द्रोणाचार्य क्रिकेट एकेडमी में पहले दिन करीब 100 बच्चों ने रजिस्ट्रेशन कराया। एकेडमी में रजिस्ट्रेशन के लिए बच्चों को 3 हजार रूपए और हर महीने 2 हजार रुपए देने होंगे। इसके अलावा हर मैच के लिए 250 रुपए देने होंगे। इसके अलावा फिटशो स्विमिंग एकेडमी में भी करीब 50 बच्चों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। बच्चे सुबह 5 बजे से 7 बजे तक और शाम में 4 बजे से रात 10 बजे तक स्विमिंग सीख सकेंगे।

 

उद्घाटन के मौके पर स्कूल के चेयरमैन जीवन जैन, प्रिंसिपल स्निग्धा सचदेवा, एकेडमिक को-आर्डिनेट विनिता अरोरा समेत स्कूल के स्टाफ और बच्चों के परिजन मौजूद रहे।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password