breaking news New

ब्रेकिंग : नोएडा में दिनदहाड़े भूमाफिया मोती गोयल की हत्या

नोएडा। सेक्टर 49 थाना इलाके में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी में मोती गोयल नामक व्यक्ति की मौत हो गई है। मोती गोयल पर अरबों की जमीन घोटाले का आरोप है। आशंका जताई जा रही है कि जमीन विवाद में ही यह हत्या की गई है।

बरोला इलाके में उस वक्त लोगों में अफरा- तफरी मच गई, जब टी प्वाइंट पर अचानक से मोती गोयल नामक व्यक्ति पर अपराधियों ने गोलीबारी कर दी। सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, अपराधी फरार हो चुके थे। पुलिस से आनन-फानन में गोलीबारी में घायल व्यक्ति को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
मोती गोयल जमीन खरीदने- बेचने का काम करता था। पुलिस को आशंका है कि जमीन विवाद में ही उनकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है।

मोती गोयल पर ग़ाज़ियाबाद गौतमबुद्ध नगर और बुलंदशहर में अरबों की सरकारी जमीन पर कब्ज़ा करने का आरोप था। इस बाबत 2005 में जिला प्रशासन को शिकायत प्राप्त हुई थी, जो जांच में सही पाई गई थी। इसके बाद मोती गोयल समेत दर्जन भर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। बाद में मामला सीबीआई के सुपुर्द कर दिया गया था। इस मामले में मोती गोयल को जमानत मिल गई थी। जमीन का यह घोटाला कई अरबों का बताया जाता है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password