breaking news New

‘इतना इंतजार तो हम CM का नहीं करते’, प्राधिकरण में नेताजी का हाईवोल्टेज ड्रामा

गौरव गौर

ग्रेटर नोएडा। स्थानीय प्राधिकरण के ऑफिस में किसी काम के सिलसिले में आए एक ‘नेताजी’ ने तुरंत मिलवाई न होने पर हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया। नेता की पहचान रमेश रावल निवासी गाँव घोड़ी जनपद गौतमबुद्धनगर बताई जा रही है। हालांकि, महिला अधिकारी ने अपना नाम और पद न छापने गुजारिश की है।  ‘नेताजी’ का हाईवोल्टेज ड्रामा चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, रमेश जब संबंधित विभाग में पहुंचे तो वहां तैनात महिला अधिकारी व्यस्त होने के कारण तुरन्त मिल नहीं सकती थी। महिला अधिकारी के कक्ष के बाहर गार्ड तैनात था तो उसने रमेश रावल से बोल दिया कि सर आप अभी रुकिए मैं मैम से पूछ कर आता हूँ? बस यही बात उनको नागवार गुजरी। इतना सुनते ही रमेश रावल आगबबूला हो गए और फिर क्या था, हाईवॉल्टेज ड्रामा शुरू हो गया।

महिला अधिकारी के कक्ष के बाहर रमेश रावल जोर -जोर से चिल्लाने लगे और कहने लगे कि इतना इंतजार तो हम मुख्यमंत्री के कार्यालय पर भी नहीं करते और आप तो एक प्राधिकरण में छोटी सी अधिकारी है। इस पर रमेश ने महिला अधिकारी के कक्ष में घुसकर कथित रौब झाड़ी व तेजस्वर का उपयोग करते हुए अपशब्द का प्रयोग किया जिसके बाद महिला अधिकारी को अपने कार्यालय से निकलकर संबंधित प्राधिकरण के एसीईओ के पास गई।

रमेश रावल ने कहा कि अधिकारी हमारी बात को नहीं सुनते हैं। वह काम का बहाना बनाकर हम लोगों से मिलना भी नहीं चाहते हैं।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password