breaking news New

ग्रेटर नोएडा में एटीएम मशीन उखाड़ते बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़

ग्रेटर नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र का देवला गांव उस समय गोलियों की आवाज से गूंज उठा जब एटीएम मशीन को उखाड़ रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। दरअसल तीन बदमाश सूरजपुर इलाके के पंक्षी विहार के पास मैन रोड पर लगे एटीएम मशीन को उखाड़ रहे थे, लेकिन इसमें लगे सीसीटीवी और सर्वर कनेक्टिविटी के द्वारा मुंबई से 100 नंबर पुलिस को सुचना मिली और पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस को देख बदमाश पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस द्वारा क्रॉस फायरिंग में दो बदमाश के पैर में गोली लग गई। एक फरार हो गया। घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इनके पास से एटीएम मशीन, दो तमंचा, कुछ कारतूस, सहित एटीएम को उखाड़ने में प्रयुक्त औजार बरामद किये है।

पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो एटीएम में लगे सीसीटीवी और सर्वर द्वारा कंट्रोल रूम मुंबई से पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची देखा कुछ बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़ रहे थे। लेकिन पुलिस को देख वो पंक्षी विहार की तरफ भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे। क्रॉस फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लग गई। जबकि के मौके से फरार हो गया।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password