breaking news New

अश्लील कमेंट करता था ढोंगी बाबा, महिलाओं ने पुलिस के सामने ठोंका

ग्रेटर नोएडा। गुस्साई महिलाओं की भीड़ और भीड़ के बीच लात घूंसों और थप्पड़ों से पिटता यह एक ढोंगी बाबा है। ये तस्वीर है ग्रेटर के धूम मानिक पुर गांव की। इस ढोंगी बाबा के पास से जो गुजरा उसने बाबा पर हाथ साफ कर दिया। बाबा की पिटाई के दौरान पास से कुछ किन्नर भी गुजर रहे थे। मामला समझने के बाद किन्नरों ने भी इस बाबा को जमकर पीटा। महिलाओं का गुस्सा जब इतने से भी शांत नहीं हुआ तो अगला निशाना बनी बाबा की कार। महिलाओं ने मिल कर बाबा की कार भी तोड़ दी। और ये सब हुआ पुलिस की नजरों के सामने।

आरोप है कि ये बाबा मंदिर में आने वाली महिलाओं के साथ छेड़छाड़ किया करता था और उनपर अश्लील कमेंट पास किया करता था। गांव की महिलाओं ने इसकी शिकायत मन्दिर के पास बनी पुलिस चौकी में की। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। छेड़खानी से तंग हुई महिलाएं खुद ही इस ढोंगी बाबा को सबक सिखाने की ठान ली और इकट्ठा हुई और आरोपी को खुद ही सजा देना शुरू कर दिया।

 

हालांकि ये तस्वीरें 3 दिन पुरानी है। महिलाओं से पिटने के बाद 3 दिन आरोपी बाबा मंदिर छोड़ कर फरार है। इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। उसने महिलाओं की शिकायत मिलने के बाद भी आरोपी ढोंगी बाबा पर कोई कार्यवाही नहीं की गई जिसके कारण महिलाओं को कानून अपने हाथ में लेना पड़ा ।

महिलाओं का कहना है कि इस ढोंगी बाबा के डर के चलते गांव की महिलाओं का मंदिर में जाना बन्द हो गया था। आरोपी ढोंगी बाबा ने गांव के तीन लोगों को धमकी भी थी लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। इस मामले पर पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password