breaking news New

ब्रेकिंग : यमुना एक्सप्रेस पर गैंगरेप मामले में नया खुलासा

गौरव गौड़

ग्रेटर नोएडा। दो दिन पहले यमुना एक्सप्रेस वे पर गैंगरेप मामले में नया मोड़ आ गया है। मथुरा पुलिस ने इस घटना के मास्टरमाइंड सुरेंद्र को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है। सुरेंद्र नोएडा में बिजनेसमैन हैं और उसने ही सलमान को फंसाने के लिए ये साजिश रची।

दरअसल गैंगरेप की शिकार युवती के बयान बदलने पर पुलिस को शक हुआ। युवती ने पहले बयान दिया था कि वह ग्रेटर नोएडा में जहां काम करती है, वहीं पास ही इलेक्ट्रिकल शॉप पर सलमान काम करता है। युवती को एक-दो बार सलमान उसके घर तक छोड़ गया था।

शनिवार शाम जब वह निकली तो सलमान ने उसे छोड़ने को कह कर कार में बिठा लिया। यमुना एक्सप्रेस वे पर गलगोटिया कॉलेज के समीप दूसरा आरोपी साजिद भी कार में बैठ गया। इसके बाद वे जबरदस्ती कार लेकर यमुना एक्सप्रेस-वे की ओर चल दिए। युवती ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि रास्ते में दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद मथुरा में कृष्णा नगर छोड़ दिया।

इस सूचना पर पुलिस ने मथुरा में विपिन नर्सिंग होम के पास से होंडा सवार युवकों को पकड़ लिया। दोनों युवकों ने पूछताछ में जो बाततें बताईं और युवती ने बाद में जो बयान दिया, उससे पुलिस को शक हुआ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ करने पर सारा मामला खुल गया। यह घटना नहीं बल्कि एक साजिश थी जो सलमान को फंसाने के लिए रची गई थी। यह साजिश नोएडा के बिजनेसमैन सुरेंद्र ने रची थी और इसके माध्यम से वह सलमान को ब्लैकमेल करना चाहता था। सलमान और सुरेंद्र के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।