breaking news New

यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलटा टैंकर, घंटों बहता रहा पेट्रोल

गौतम बुद्ध नगर। यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा की ओर आने वाली सड़क पर पेट्रोल से भरा टैंकर के पलट जाने से हड़कंप मच गया। घटना यमुना एक्सप्रेस-वे पर दनकौर क्षेत्र में 14वें किलोमीटर पर तब हुई, जब मथुरा से पेट्रोल भरकर गाजियाबाद के लिए जा रहा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक और परिचालक घायल हो गए और 13 लाख रुपये का 18 हजार लीटर पेट्रोल बह गया। घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन यमुना एक्सप्रेस वे आवाजाही को चार घंटे के लिए बंद कर दिया और वाहनों को सर्विस रोड से निकाला गया। जिसके कारण लोगो को जाम और परेशानी झेलनी पड़ रहा है।

 

पुलिस के अनुसार गाजियाबाद निवासी टैंकर चालक मनवीर और परिचालक सूर्या शनिवार को मथुरा रिफाइनरी से टैंकर में पेट्रोल भरकर गाजियाबाद में स्थित शिवा पेट्रोल पंप के लिए पेट्रोल का टैंकर लेकर निकले थे। लेकिन दनकौर क्षेत्र में 14वें किलोमीटर पर ये हादसा हो गया।  सूचना मिलते ही पुलिस और एक्सप्रेस वे प्रबंधन के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए, लेकिन अव्यवस्था के चलते घंटों पश्चात भी टैंकर को नहीं हटाया जा सका। चार घंटे तक पेट्रोल के टैंकर से पेट्रोल रिसता रहा। गनीमत यह रही कि कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

 

यमुना एक्सप्रेस वे आवाजाही को रोक दिया गया है और रूट डाइवर्ट करके दनकौर की आंतरिक सड़कों से भेजा जाने लगा जिसके कारण लोगों को जाम और परेशानी झेलनी पड़ रहा है। यमुना एक्सप्रेस वे पर बिखरे तेल में कही आग न लग जाए फौरन दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर पानी डालना शुरू कर दिया। और क्रेन का माध्यम से टैंकर को हटाया जा रहा है जिसके चलते यमुना एक्सप्रेस वे लगभग चार घंटे तक यातायात बाधित रहा। और लोग परेशान होते रहे।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password