breaking news New

लिफ्ट देकर सवारी को लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़, दो गिरफ्तार तो दो हुए फरार

गौरव गौड़
गौतम बुद्ध नगर।
गौतम बुद्ध नगर में बदमाशों और पुलिस के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई। ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने इस मुठभेड़ को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि बदमाश जायलो कार में सवारी बैठाकर निकलते थे और सूनसान स्थान पर उन्हें लूट लेते थे।

मुठभेड़ के दौरा  न दो बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए और दो फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। सेक्टर 37 से एक सवारी को बदमाशों में लिफ्ट दी थी। मुठभेड़ में पुलिस को 3 लाख रुपए के आभूषण भी बरामद हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर बुधवार देर शाम को तिलत्ता चौराहे के पास सवारियों को लिफ्ट देकर लूट करने वाले इस गिरोह को पुलिस ने घेर लिया। पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। साथ में और एक को धर दबोचा गया। हालांकि फायरिंग के बीच दो बदमाश भागने में सफल रहे। उनकी धर-पकड़ के लिए चौराहों पर देर शाम सघन चेकिंग अभियान शुरू किया गया है।


राहगीरों को निशाना बनाने वाले चार बदमाशों को घेर लिया। पुलिस ने धर दबोचा दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार एक बदमाश को गोली लगी बदमाशों के पास से करीब 3 लाख की ज्वेलरी बरामद

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password