breaking news New

इंदिरापुरम से अपहृत छात्र की हत्या कर लाश को जंगल में फेंका

ग्रेटर नोएडा। गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र इलाके से अपहृत नौवीं के छात्र की हत्या कर दी गई है। छात्र की लाश थाना इकोटेक 3 इलाके के जंगल से बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि 16 अप्रैल को गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से नौवीं के छात्र का अपहरण कर लिया गया था। छात्र के परिजनों ने थाने में उसके गायब होने की शिकायत की थी। पुलिस ने छानबीन शुरू की थी। अगले दिन छात्र के घर पर अनजान कॉल आया। कॉल से छात्र के अपहरण की सूचना दी गई और छोड़ने के बदले में 40 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई।

इंदिरापुरम पुलिस ने बच्चे की तलाश के लिए विभिन्न जगहों पर छापेमारी की, लेकिन खास सफलता हाथ नहीं लगी। इंदिरापुरम थाने ने आसपास के थानों को बच्चे के अपहरण की सूचना दी। ग्रेटर नोएडा पुलिस को इकोटेक 3 थाना क्षेत्राधिकारी के जंगल में एक बच्चे का शव पड़े  होने की सूचना मिली।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो पता चला कि यह उसी नौवीं के छात्र की लाश है, जिसका अपहरण इंदिरापुरम थाना क्षेत्र इलाके से किया गया था। पुलिस ने इसकी सूचना उनके परिजनों को दी है।  ग्रेटर नोएडा पुलिस ने छात्र की हत्या के आरोप में दो नाबालिग को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है ये दोनों अपहृत छात्र के साथी हैं। पुलिस ने इस केस के जल्द खुलासे का दावा किया है।