स्मृति ईरानी के करीबी सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में 3 गिरफ्तार

अमेठी। उत्तर प्रदेश पुलिस ने स्मृति ईरानी के करीबी और पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में नामजद तीन आरोपितों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों के नाम नसीम, धर्मराज व रामचन्द्र हैं। बताया जा रहा है कि मामले में दो आरोपी अभी भी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही हैं, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के मुताबिक, हत्या चुनावी रंजिश में नहीं हुई है। एसपी के अनुसार, पूर्व प्रधान के साथ आरोपितों की पुरानी रंजिश थी और दोनों पक्षों में इससे पहले भी मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके साथ ही घटना के सभी वजहों का पता भी किया जाएगा।

बताते चलें कि अमेठी में 25 मई की देर रात सुरेंद्र सिंह के सिर पर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। अगले दिन दिवंगत के बड़े भाई नरेंद्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने वसीम, नसीम, गोलू सिंह, रामचंद्र बीडीसी, रामनाथ गुप्ता के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया था। इससे पहले पार्टी के जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने कहा कि हमने अपना वह समर्पित साथी खो दिया है, जिससे पूरी पार्टी को जूझने की ताकत मिलती थी।

भाजपा जिला कार्य समिति के सदस्य सुरेंद्र सिंह की हत्या से पार्टी संगठन की सभी इकाइयों के लोगों ने अगले 13 दिनों में किसी भी तरह का कोई भी जीत का जश्न नहीं मनाने का फैसला किया है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि अमर बोझा गांव में उमड़ा कार्यकर्ताओं का हुजूम यह बताने को काफी है कि सुरेंद्र सिंह का पार्टी में क्या योगदान था। बताते चलें कि सुरेंद्र सिंह की हत्या की खबर मिलते ही नव निर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी ने भी दिल्ली के सभी कार्यक्रम छोड़ सीधे अमर बोझा पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed