पुलिस से बच कर भाग रहे बाइक सवार ने गिराए 1.56 करोड़ रुपए से भरे तीन बैग

चेन्नई। कोट्टूरपुरम में पुलिए एक बाइक सवार का पीछा कर रही थी। इस दौरान अफरा-तफरी में उसने 1.56 करोड़ रुपए से भरे तीन बैग गिरा दिए। रविवार देर रात कोट्टुरपुरा के वरदापुरम इलाके में गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों ने इलाके में एक संदिग्ध आदमी को घूमते देखा। जब उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की, तो उस बाइक सवार ने तेजी से गाड़ी भागने की कोशिश की।

पुलिस के पीछा करने के दौरान एक स्पीड-ब्रेकर के आने से बाइक सवार का संतुलन खो गया और इसके बाद तीनों बैग गिर गए। पुलिसकर्मी बैग उठाकर कोट्टापुरम पुलिस स्टेशन पहुंचे और अपने अधिकारियों को इसकी सूचना दी। जब बैग खोला गया, तो उसमें पांच सौ के नोटों की गड्डियां थी और कुल मिलाकर 1.56 करोड़ रुपए थे।

पुलिस उस संदिग्ध बाइक सवार को पता करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगाल रही है। इसी बीच सैदापेट से एम. बालासुब्रमण्यम के घर पर चोरी की शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत के अनुसार, 1.56 करोड़ रुपए चोरी किए गए। बताया जा रहा है कि स्पेंसर प्लाजा में एक प्रॉपर्टी सर्विस कंपनी के मालिक बालासुब्रमण्यम के रिश्तेदार ने शिकायत दर्ज की गई थी। बालासुब्रमण्यम शहर से बाहर थे और उनकी बेटी घर की पहली मंजिल पर थी।

सोमवार सुबह, जब मेड घर आई तो दरवाजा खुला हुआ देखा और चीजें बिखरी हुई पड़ी थी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया। बालासुब्रमण्यम के घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करने वाली पुलिस ने बैग के साथ एक बाइक सवार को उस इलाके से निकलते देखा था।

शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि बालासुब्रमण्यम ने 5 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी बेची थी। जांच अधिकारी के मुताबिक, उसे 3 करोड़ रुपए ऑनलाइन ट्रांजेक्शन मिला और बाकी कैश था। मगर, बड़ा अमाउंट गायब हो गया। इसमें सोने के गहने और 17 लाख रुपए उसी रूम में रखे थे। अधिकारी के मुताबिक, जमीन के सौदों के दस्तावेज हमने एकत्र कर लिए हैं।

पुलिस ने कहा कि इस लूट में किसी अंदर के व्यक्ति का हाथ तो नहीं इसकी जांच कर रहे हैं। हम पता लगा रहे हैं कि उन्हें कैसे पता चला कि इतना बड़ा अमाउंट घर में रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed