गंजेपन और तोंद की वजह से पत्नी ने छोड़ा, आज हैं हजारों चाहने वाले

जापान। जापान के शिराप्योंग की पत्नी ने उन्हें इसलिए छोड़ दिया था क्योंकि उनके बाल झड़ रहे थे और वह मोटे होते जा रहे थे। शिराप्योंग की पत्नी को आकर्षक दिखने वाले शख्स की तलाश थी। लिहाजा, उनका रिश्ता खत्म हो गया। मगर, शिराप्योंग निराश नहीं हुए, बल्कि उन्होंने उस वजह पर काम किया, जिसके चलते पत्नी ने उन्हें छोड़ा था। समय बदला और आज वह सेलेब्रिटी बन गए हैं।

पत्नी की पहली शिकायत मोटापे को लेकर थी, इसलिए शिराप्योंग ने जिम में पसीना बहाया और सिक्स पैक एब्स बना लिए। अपने मसल्स को तराशा और आज वह फेमस बॉडीबिल्डर बन चुके हैं। दूसरी वजह बालों का झड़ना थी, लेकिन इसे वह चाहकर भी नहीं रोक सकते थे। लिहाजा, उन्होंने सिर मुंडवा लिया। इस नए लुक में वह जबरदस्त दिखने लगे। उनके प्रसंशकों की लाइन लगने लगी। अब कई लड़कियां उनकी बॉडी को देखकर दीवानी हैं। उन्होंने अपनी कहानी ट्विटर पर शेयर की है।

शिराप्योंग ने सोशल मीडिया पर अपनी पहले और अब की बहुत सी तस्वीरें शेयर कीं। हालांकि, अब उन्होंने दूसरी शादी कर ली है और वह पहले से ज्यादा खुश हैं और एक बच्चे के पिता भी हैं। वह बताते हैं कि खुद को तराशने के दौरान उन्हें एक लड़की मिली। कुछ ही दिनों में उनकी मुलाकात दोस्ती से शादी तक पहुंच गई और दोनों को एक बच्चा भी है।

शिराप्योंग ने आगे बताया कि अब वो बहुत खुश हैं और उन्हें अपनी पहली पत्नी से कोई शिकायत नहीं है। उनकी वजह से ही वह जिम जाने के अपने पुराने शगल को वापस जी सके। शिरापयांग ने बताया कि वह कॉलेज के दिनों में भी जिम जाते थे, लेकिन शादी के बाद यह सिलसिला बंद हो गया और वह मोटे होने लगे थे। मगर, पहली शादी टूटने के बाद एक बार फिर उन्होंने जिम में पसीना बहाया और अब उनके सैकड़ों चाहने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed