IPL 2019: भज्जी को फिर आया गुस्सा, जानें इस बार कौन बना शिकार

हैदराबाद। ‘टर्बनेटर’ हरभजन सिंह को जानने वाले उनके गुस्से से भी अच्छे से परिचित हैं। हालांकि ऐसा लगता है कि हैदराबाद के पंच सितारा होटल का स्टाफ भज्जी के गुस्से को नहीं जानता था।ऐसे में हरभजन का गुस्सा ‘कहर’ बनकर उन पर टूटा। भज्जी ने होटल स्टाफ की जमकर क्लास तो लगाई ही, टि्वटर पर भी उन्हें सार्वजिनक तौर पर लताड़ा। हरभजन सिंह किसी बात को ट्वीट कर दें, तो क्रिकेट प्रशंसकों का उस पर टूटना लाजिमी ही है। जाहिर है होटल स्टाफ को सोशल मीडिया पर जमकर लानत-मलानत भेजी जा रही हैं।

इस घटना ने दिलाया गुस्सा
घटना रविवार को आईपीएल फाइनल से पहले की बताई जा रही है। फाइनल मैच खेले जाने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर हरभजन सिंह होटल स्टाफ कर्मी के व्यवहार से खासे नाराज दिखे। दरअसल भज्‍जी की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि होटल में स्वागत कक्ष पर मौजूद किसी स्टाफ कर्मी ने न तो उनका फोन उठाया और न ही उन्हें सही तरीके से खाना परोसा।

ट्वीट कर निकाली और भड़ास
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “जितना संभव हो सके, मैं अन्य शहरों में भी आईटीसी होटल में ठहरना पसंद करता हूं। मैं आईटीसी काकतिया में रहना पसंद नहीं करता। यहां इस बात की किसी को परवाह ही नहीं है कि खाना सही तरीके से बनाया गया है या नहीं। ड्यूटी मैनेजर से लेकर रूम सर्विस तक कोई भी फोन तक का भी जवाब नहीं देता है। ऐसा लगता है कि वे मेहमानों के लिए बहुत ज्यादा बिजी हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed