ममता बनर्जी को बाबुल सुप्रियो भेजेंगे गेट वेल सून कार्ड

नई दिल्ली। आसनसोल से सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रदेश में भाजपा की उपस्थिति से परेशान हैं। यही वजह है कि अब उन्हें फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस की तर्ज पर ‘गेट वेल सून’ का कार्ड भेजा जाएगा।

आसनसोल से दूसरी बार सांसद चुने गए बाबुल सुप्रियो ने कहा कि ममता बनर्जी एक अनुभवी राजनीतिज्ञ हैं। मगर, उनका व्यवहार ‘असामान्य और अजीब’ है। सुप्रियो से ‘जय श्री राम’ के नारे को लेकर ममता के भड़कने को लेकर जब सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि ममता को अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए। इतना ही नहीं बाबुल ने आगे जोड़ा कि उन्हें कुछ दिन की छुट्टी ले लेना चाहिए। वे भाजपा से परेशान हैं।’

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बावजूद भी दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच तीखे तेवर जारी है। बताते चलें कि बीते दिनों ममता बनर्जी के सामने कुछ लोगों ने जब जय श्री राम के नारे लगाए थे, तो वह भड़क गई थीं। उन्होंने नारे लगाने वालों को जेल में डालने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में भी लिया था।

दीदी के साथ जरुर कुछ ठीक नहीं है और उन्हें इसका जवाब देने की जरुरत है। रविवार को ममता बनर्जी ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा था कि उनके नेता धार्मिक नारे ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए उनकी पार्टी के स्लोगन का ‘गलत तरीके’ से यूज कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed