नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को आया सीएम अमरिंदर सिंह पर गुस्सा, जानें वजह

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू की स्थिति इधर कुआं उधर खाई वाली है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का बचाव कर सिद्धू खुद अपने विरोधी खेमे के निशाने पर आ गए हैं। स्थिति यह आ गई कि इस बार लोकसभा चुनाव में उन्हें न तो स्टार प्रचारक की श्रेणी में रखा गया और ना ही उनकी पत्नी नवजोत कौर को टिकट ही दिया गया। सोमवार को ही खबर आई कि नवजोत सिंह गले में समस्या की वजह से फिलहाल प्रचार नहीं करेंगे। हालांकि इस पर नवजोत कौर के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने सीधे-सीधे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर ही ठीकरा फोड़ दिया।

‘अमरिंदर सिंह नहीं चाहते कि सिद्धू प्रचार करें’
उन्होंने दो टूक कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू से पंजाब में इसलिए प्रचार नहीं कराया जा रहा है कि क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं चाहते हैं। हालांकि, खबर यह आई थी कि सिद्धू के गले में समस्या है जिसका इलाज चल रहा है, इसलिए वह प्रचार से दूर हैं। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कई मसलों पर मतभेद बना रहता है। अब नवजोत कौर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को सिद्धू की जरूरत नहीं है, इसीलिए उनसे पंजाब में प्रचार नहीं कराया जा रहा है।

‘सीएम ने ही मेरा टिकट कटवाया’
यही नहीं, नवजोत कौर ने यहां तक कह डाला कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की वजह से उन्हें लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं मिला। कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ ही उन्होंने आशा कुमारी को भी अपना टिकट कटने के लिए जिम्मेदार बताया। नवजोत कौर ने कहा कि दशहरा पर जो ट्रेन हादसा हुआ था, उसे आधार बनाकर मेरा टिकट काटा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed